जिले में कोविड-19 के मरीजों के इलाज एवं अन्य चिकित्सा सुविधाओं की उचित व्यवस्थाओं के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए है।

जिले में कोविड-19 के मरीजों के इलाज एवं अन्य चिकित्सा सुविधाओं की उचित व्यवस्थाओं के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए है।
Spread the love

*निजी चिकित्सालयों के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त*
अजमेर, 24 नवम्बर। जिले में कोविड-19 के मरीजों के इलाज एवं अन्य चिकित्सा सुविधाओं की उचित व्यवस्थाओं के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किए गए है।
जिला कलक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने बताया कि निजी चिकित्सालयों में कोरोना महामारी से बचाव, रोकथाम एवं समुचित इलाज तथा अन्य चिकित्सा सुविधाओं की उचित व्यवस्था के लिए जिले के निजी चिकित्सालयों के लिए नोडल अधिकारी नियुक्ति किए गए है। नगर निगम के आयुक्त खुशाल यादव को मित्तल हॉस्पिटल अजमेर, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट शहर विशाल दवे को क्षेत्रपाल हॉस्पिटल, जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी मुरारी लाल वर्मा को संत फ्रांसिस हॉस्पिटल, उपखण्ड अधिकारी ब्यावर श्वेता चौहान को आनंदानी हॉस्पिटल ब्यावर तथा उपखण्ड अधिकारी किशनगढ़ राजेन्द्र सिंह को मार्बल सिटी हॉस्पिटल किशनगढ़ के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया गया है।
इसी प्रकार मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी द्वारा मित्तल हॉस्पिटल के लिए श्रीनगर के बीसीएमओ डॉ. राजेश शर्मा, क्षेत्रपाल हॉस्पिटल के लिए यूपीएचसी पंचशील के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. कुलदीप सिंह कविया, संत फ्रांसिस हॉस्पिटल के लिए यूपीएचसी अजयनगर के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डॉ. आर.सी.यादव, आनंदानी हॉस्पिटल ब्यावर के लिए जवाजा के बीसीएमओ डॉ. अमित सोनी तथा मार्बल सिटी हॉस्पिटल किशनगढ़ के लिए किशनगढ़ के बीसीएमओ डॉ. सर्वज्ञ चतुर्वेदी को भी निजी चिकित्सालय से समन्वय स्थापित करते हुए मॉनीटंरिंग करने के लिए नियुक्त किया गया है।
विजय कुमार पाराशर
आवाज राजस्थान की
9414302519

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *