सुशील कंवर पलाडा जिला प्रमुख द्वारा समस्त विकास अधिकारीयो की बैठक में मनरेगा योजनान्तर्गत व्यक्तिगत लाभ |

सुशील कंवर पलाडा जिला प्रमुख द्वारा समस्त विकास अधिकारीयो की बैठक में मनरेगा योजनान्तर्गत व्यक्तिगत लाभ  |
Spread the love

सुशील कंवर पलाडा जिला प्रमुख द्वारा विकास अधिकारीयो की बैठक में मनरेगा योजनान्तर्गत कार्यो की प्रगति हेतु दिये आवश्यक दिशा निर्देश

सुशील कंवर पलाडा जिला प्रमुख द्वारा समस्त विकास अधिकारीयो की बैठक में मनरेगा योजनान्तर्गत व्यक्तिगत लाभ

(केटेगरी बी) कार्यो में बीपीएल, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, विकलांग, विधवा एवं एकल महिला को प्राथमिकता से स्वीकृत करने के निर्देश दिये है। विकास अधिकारीयो को पन्द्रहवे वित्त आयोग के एक्शन प्लान में वाचनालय एवं पुस्तकालय भवन निर्माण, पेयजल सुविधा, शमशान एवं स्नानागार निर्माण, सामुदायिक शौचालय निर्माण व ठोस एवं तरल कचरा संग्रहण/प्रबन्धन के कार्यो को प्राथमिकता से शामिल करने के भी निर्देश दिये गये  है। जिला प्रमुख ने भी कहाॅ की मेरी प्राथमिकता व राजनीतिक उद्देश्य भी केवल और केवल गरीब व वंचित आमजन को केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनओ का पूर्ण व अन्तिम व्यक्ति तक लाभ पहुचाना है। साथ ही विकास अधिकारीयो को योजनओ में प्रगति लाने व अपने कार्याे को जनहित सर्वोपरि मानते हुऐ करने के निर्देश भी प्रदान किये।

सुशील कंवर पलाडा जिला प्रमुख द्वारा विकास कार्याे मे प्रगति लाने के उद्देश्य से जारी की गई स्वीकृतियां

जिला प्रमुख सुशील कवंर पलाडा द्वारा विकास कार्याे को प्रगति देने के उद्देश्य से आज   खोडा ग्राम के उपस्वास्थय केन्द्र ग्राम पंचायत बूबानी में हैण्डपम्प मे मोटर व कनेक्षन कार्य के निर्माण व नृंसिह गोपाल गौशाला के पास ग्राम अरडका में टूयूबवैल निर्माण की स्वीकृति प्रदान की। साथ ही मूलभूत सुविधाओ में प्रगति लाने के दिशा निर्देश भी अधिकारीगणों को प्रदान किये गये।
विजय कुमार पाराशर
आवाज राजस्थान की
9414302519

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *