_सुरेश सिंह रावत को मिल रहा क्षेत्रवासियों का अथाह जन आशीर्वाद और समर्थन

_सुरेश सिंह रावत को मिल रहा क्षेत्रवासियों का अथाह जन आशीर्वाद और समर्थन
Spread the love

*राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनने वाली है पुष्कर क्षेत्र का होगा ऐतिहासिक विकास : सुरेश सिंह रावत*

 

*_सुरेश सिंह रावत को मिल रहा क्षेत्रवासियों का अथाह जन आशीर्वाद और समर्थन_*

 

विधायक रावत ने अपने संबोधन में सभी ग्राम वासियों का हृदय से आभार व्यक्त किया और कहा कि, प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनेगी और पुष्कर क्षेत्र का ऐतिहासिक विकास और राम राज्य स्थापित होगा। इसलिए आने वाले 25 तारीख को आपके इस सेवक को एक बार फिर से भारी बहुमत से जिताने हेतु कमल के फूल के सामने वाला बटन दबाकर पुष्कर क्षेत्र के विकास और नरेंद्र मोदी के विश्वास को मजबूत करें।

 

भाजपा प्रत्याशी सुरेश सिंह रावत ने जन आशीर्वाद कार्यक्रम के तहत आज बुढ़ा पुष्कर मंडल के डुंगरिया खुर्द, रेवत, मझेवला, कडैल, डुंगरिया कलां, कवंलाई, गुढा, बरड़ा की ढाणी, आनंद नगर, बाडिया बेरा, खोरी, आसन कुंडिया, कानस ग्रामों में जनसंपर्क किया।

 

गांवो की दहलीज में पर पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा विधायक रावत को डीजे, ढोल ढमाको की थाप पर नाचते गाते हुए घोड़ी पर और रथ पर बैठाकर गांवों की मुख्य हताई सभा स्थल पर स्वागत रैली के रूप में लाये और भारी भरकम बड़ी बड़ी पुष्प मालाओं से, सांफो के बंधन से और फलों, गुड़ आदि से तोल कर विधायक रावत का भव्य अभिनंदन किया गया। ग्रामीणों की भारी तादाद ने जन आशीर्वाद कार्यक्रम में एक नवीन उत्साह का संचार किया।

 

विधायक रावत ने प्रत्येक गांव में अपने अथक प्रयासों से कराए गए विकास कार्यों से भी ग्रामीणों को रूबरू करवाया। ग्रामीणों ने विधायक रावत को एक स्वर में जीताने का संकल्प दोहराते हुए विधायक रावत के विकास कार्यों की भूरि भूरि प्रशंसा की।

 

जन आशीर्वाद कार्यक्रम के दौरान सुरेश सिंह रावत के साथ सभी भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता सहित समस्त जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

 

जय जय पुष्कर राज!!


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *