विधायक द्वारा उपखण्ड मजिस्ट्रेट को धमकाने के मामले ने तुल पकड़ा

विधायक द्वारा उपखण्ड मजिस्ट्रेट को धमकाने के मामले ने तुल पकड़ा
Spread the love

विधायक द्वारा उपखण्ड मजिस्ट्रेट को धमकाने के मामले ने तुल पकड़ा

छीपा समाज ने विधायक के खिलाफ खोला मोर्चा मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को पत्र देकर विधायक की शिकायत की

जताया विरोध

शाहपुरा-राजेन्द्र पाराशर। बनेड़ा की उपखंड मजिस्ट्रेट नेहा छिपा को क्षेत्रीय विधायक लालाराम बैरवा द्वारा धमकाने का मामला तुल पकड़ते ही जा रहा है। पहले राजस्थान प्रशासनिक सेवा परिषद ने मुख्यमंत्री व शासन सचिव से विधायक बैरवा की शिकायत की, बाद में आरएसएस परिषद ने औऱ अब शाहपुरा जिले के छीपा समाज के लोगों ने भी विधायक बैरवा के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए मुख्यमंत्री को शिकायत की।

मंगलवार को नामदेव छीपा समाज अध्यक्ष उदयलाल चिचोदिया की अगुवाई में क्षेत्र के छीपा समाज के लोगों ने जिला कलेक्टर टी सी बोहरा को मुख्यमंत्री के नाम क्षेत्रिय विधायक लालाराम बैरवा के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्यवाही करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

मुख्यमंत्री के नाम दिए शिकायत पत्र में लोगों ने विधायक के खिलाफ विरोध जताते हुए बताया कि विधायक बैरवा ने एस.डी.एम. सुश्री नेहा छीपा को रायला में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में आमजन के सामने धमकाया औऱ उनका अपमान किया। छीपा समाज के लोगों ने विधायक बैरवा पर यह भी आरोप लगाया कि विधायक सत्ता के नशे में चूर है। जनप्रतिनिधि द्वारा एक महिला प्रशासनिक अधिकारी को सार्वजनिक स्थल पर धमकाने की प्रक्रिया को अनुचित बताया।

पत्र में यह भी दर्शाया कि विधायक द्वारा श्री नामदेव समाज की बेटी का अपमान, छीपा समाज नही सहेगा औऱ नही बर्दाश्त करेगा।

अंत में मुख्यमंत्री से विधायक के विरुद्ध संवैधनिक कार्यवाही की मांग की तथा विधायक द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात पर भी बल दिया।

इस मौके पर बंशीलाल, ओम प्रकाश, पीयूष, रामनारायण, भैंरूलाल, कृष्ण गोपाल, दिनेश कुमार, रमेश चंद्र, सुनील, दीपक, संतोष, विष्णु, प्रमोद कुमार, बालमुकन्द छीपा सहित छीपा समाज के कई लोग उपस्थित थे।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *