ग्रामीण क्षेत्र मे पहले ओपन जीम का शुभारंभ  मनरेगा के माध्यम से किया गया नवाचार  *_ग्राम लाडपुरा में राशि रुपए 20 लाख से निर्मित करवाये खेल मैदान, स्टेडियम एवं ओपन जिम का किया लोकार्पण_* *_ग्रामीणों ने 101 किलो की माला से किया सांसद चौधरी एवं विधायक रावत का अभिनंदन_*

ग्रामीण क्षेत्र मे पहले ओपन जीम का शुभारंभ  मनरेगा के माध्यम से किया गया नवाचार   *_ग्राम लाडपुरा में राशि रुपए 20 लाख से निर्मित करवाये खेल मैदान, स्टेडियम एवं ओपन जिम का किया लोकार्पण_*  *_ग्रामीणों ने 101 किलो की माला से किया सांसद चौधरी एवं विधायक रावत का अभिनंदन_*
Spread the love

ग्रामीण क्षेत्र मे पहले ओपन जीम का शुभारंभ  मनरेगा के माध्यम से किया गया नवाचार 

*_ग्राम लाडपुरा में राशि रुपए 20 लाख से निर्मित करवाये खेल मैदान, स्टेडियम एवं ओपन जिम का किया लोकार्पण_*

*_ग्रामीणों ने 101 किलो की माला से किया सांसद चौधरी एवं विधायक रावत का अभिनंदन_*

पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लाडपुरा में 20 लाख ₹ की लागत से निर्मित खेल मैदान, स्टेडियम और ओपन जिम के लोकार्पण कार्यक्रम में भागीरथ चौधरी, सांसद एवं सुरेश सिंह रावत, पुष्कर विधायक व पूर्व संसदीय सचिव राज्य मंत्री राजस्थान सरकार ने शिरकत की।

कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा विधायक रावत एवं सांसद चौधरी का ढोल धमाकों व भव्य आतिशबाजी के साथ भव्य स्वागत, अभिनंदन किया गया।

सांसद चौधरी विधायक रावत ने अतिथियों के साथ विधिवत रूप से खेल मैदान, स्टेडियम एवं ओपन जिम का लोकार्पण किया।

विधायक रावत का सांसद चौधरी को बॉलिंग करना एवं सांसद चौधरी द्वारा बैटिंग करने के साथ ही विधायक रावत, सांसद चौधरी एवं सरपंच प्रतिनिधि अजय सिंह रावत द्वारा जिम उपकरणों से व्यायाम कर उपकरणों का शुभारंभ करना रहा विशेष आकर्षण का केंद्र।

विधायक रावत ने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि, खेल मैदान, स्टेडियम और ओपन जिम के निर्माण से क्षेत्र में खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा और फिट इंडिया की दिशा में नागरिको को भी प्रोत्साहन मिलेगा। माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए ऐतिहासिक निर्णय लिये है, उसी का परिणाम है कि ओलंपिक और पैरालंपिक में भारतीय खिलाड़ियों ने अपेक्षाकृत अधिक पदक जीतकर देश को गौरवान्वित किया है।

विधायक रावत ने पंचायत की सरपंच सुमिता अजय रावत के प्रयासों की सराहना भी की।

सांसद चौधरी व विधायक रावत ने प्रतियोगिता में विजेताओं को पुरस्कृत भी किया।

ओपन जिम के उपकरणों को देखने की उत्सुकता से समारोह में उमड़े महिला, बच्चों एवं ग्रामीणों से माहौल ने एक ग्रामीण मेले का रूप ले लिया।

कार्यक्रम में जिला परिषद सदस्य श्रवण सिंह रावत, प्रधान सीमा अर्जुन रावत व पंचायत समिति सदस्य ज्ञान सिंह रावत सहित पंचायत के समस्त जनप्रतिनिधि, भाजपा कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन उपस्थित थे।

जय जय पुष्कर राज!!


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *