आपस में भिड़े 2 परिवार लाठी-भाटा व तलवारें चली

आपस में भिड़े 2 परिवार लाठी-भाटा व तलवारें चली
Spread the love

आपस में भिड़े 2 परिवार,
लाठी-भाटा व तलवारें चली,
आपसी रंजिश का मामला।
5महिलाएं सहित10लोग घायल, दूसरे पर फेंका तेजाब
शाहपुरा-देव कृष्ण राज पाराशर,28फरवरी। शहर के एजेंसी मोहल्ले में देर रात आपसी विवाद को लेकर दो परिवारों में लाठी,भाटा जंग में तलवार के हुए हमले में एक दर्जन महिला पुरुष घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार एजेंसी मोहल्ला निवासी राधेश्याम सोनी व दुर्गालाल सोनी के बीच आपसी रंजिश को लेकर कहा सुनी हो गई। कहासुनी मारपीट में बदल गई। दोनों पक्षों में विवाद इतना बढगया कि दोनों तरफ से महिला पुरुष आपस में एक दूसरे पर हमला करने लगे।
इस हमले में ओम, राधेश्याम, विष्णु, सूर्यप्रकाश, जशोदा, सोनल सोनी, दुर्गा लाल, राजेश, अनिल, निशु, पार्वती, सोहन95, कृष्णा सोनी आदि झगड़े में लहूलुहान होते हुए घायल हो गए। इस आपसी झगड़े में तेजाब से हुए हमले में कई झुलस गए। पुलिस काफी देर बाद मौके पर पहुंचने पर घायलों को मोहल्लेवासियों ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल मीणा भी जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे जबतक घायलों को लोगों ने अस्पताल पहुंचा दिया।
इनका कहना है… पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट लेते हुए बताया कि दोनों पक्षों के कुल 10 जने जिसमें महिला पुरुष वृद्ध शामिल है घायल हुए घायलों का मेडिकल करवा। मामला दर्ज कर जांच शुरू की।- स्वराज एसआई, थाना शाहपुरा


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *