लोकसभा आम चुनाव-2024 डॉ. भारती दीक्षित ने किया अजमेर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से आत्मियता भरा आग्रह

लोकसभा आम चुनाव-2024  डॉ. भारती दीक्षित ने किया अजमेर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से आत्मियता भरा आग्रह
Spread the love

लोकसभा आम चुनाव-2024

डॉ. भारती दीक्षित ने किया अजमेर संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से आत्मियता भरा आग्रह

अजमेर, 23 अप्रेल। लोकसभा आम चुनाव-2024 के मतदाताओं से जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. भारती दीक्षित के द्वारा अत्मियता भरा आग्रह किया गया है।

जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. भारती दीक्षित ने अपने आत्मियता भरे आग्रह में कहा कि लोकसभा आम चुनाव-2024 लोकसभा क्षेत्र अजमेर की आठों विधानसभाओं के मेरे समस्त समर्पित मतदाताओं को मेरा (डॉ. भारती दीक्षित, जिला निर्वाचन अधिकारी) अजमेर का स्नेहभरा अभिवादन ।

समस्त व्यापारिक प्रतिष्ठानों, औद्योगिक ईकाइयों, एसोसिएशंस, क्लब, संगठन आदि के पदाधिकारियों सहित अजमेर संसदीय क्षेत्र के समस्त गणमान्य नागरिकों से मेरा अनुरोध रहेगा कि आप सभी 26 अप्रैल को अपने कार्मिकों सदस्यों सहित, स्वयं तथा परिवारजनों से मताधिकार का प्रयोग अवश्य करवाए।

देश में चुनाव के पर्व का आयोजन हो रहा है। राजस्थान में भी लोकतंत्र के इस पुनीत पर्व को उत्साह उमंग और आनंद के साथ मनाया जा रहा है। अजमेर संसदीय क्षेत्र में 26 अप्रेल शुक्रवार को इस महापर्व का आयोजन अपने चरम उत्साह पर होगा। इसमें आप सभी जागरूक मतदाता प्रातः 7 बजे से सायं 6 बजे के मध्य निर्वाचन की हमारी गौरवशाली परम्परा के प्रति स्वयं मतदान करते हुए समस्त 18 वर्ष एवं उससे अधिक आयु वर्ग के मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करेंगे। आपके लिए प्रातः 7 से 10 बजे के मध्य हैप्पी ऑवर्स में मतदान करना अधिक अनुकूल रहेगा।

मतदान दिवस पर आप पोट डाल कर अपनी वोटिंग फिंगर दर्शाते हुए ग्रुप फोटो जरूर खीचे तथा मेरी शान मेरा मतदान ऑनलाइन मतदाता जागरूकता की छह प्रकार के प्रतियोगिताओं का हिस्सा बनें। इसके क्यूआर कोड व लिंक विभिन्न समाचारों पत्रें व सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किये गए हैं।

मेरी हार्दिक अभिलाषा है कि राजस्थान राज्य में सर्वाधिक मतदान करने वाले संसदीय क्षेत्र का गौरव अजमेर को प्राप्त हो। आपके सहयोग एवं समर्पण से हम निश्चित रूप से अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। चुनाव का पर्व देश का गर्व है। जब आप अपने पोलिंग स्टेशन पर वोटर स्लिप तथा एपिक कार्ड अथवा 12 प्रकार के वैकल्पिक दस्तावेजों में से कोई एक पहचान पत्र ले जाकर कतार में खड़े होंगे तो इस गर्व को महसूस करेंगे कि आप भारत के मतदाता है, आप ही भाग्य विधाता है। लोकतंत्र के पर्व में आपके वोट का अमूल्य सहयोग मिलेगा। इस अभिलाषा से आप सभी से अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए विनम्र आग्रह किया गया है।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *