श्री पुष्कर पशु मेला 2023 सलाहकार समिति की बैठक 4 सितम्बर को

Spread the love

श्री पुष्कर पशु मेला 2023

सलाहकार समिति की बैठक 4 सितम्बर को

अजमेर, 31 अगस्त। जिला कलक्टर डॉ. भारती दीक्षित की अध्यक्षता में श्री पुष्कर मेला 2023 की सलाहकार समिति की प्रथम बैठक सोमवार 4 सितम्बर को अपरान्ह 4 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित होगी। यह जानकारी पशु पालन विभाग के संयुक्त निदेशक श्री नवीन परिहार ने दी।

अल्पसंख्यक मामलों पर कार्यशाला शुक्रवार को

अजमेर, 31 अगस्त। जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी श्री एजाज अहमद ने बताया कि राजस्थान राज्य को वर्ष 2030 तक देश का अग्रणी राज्य बनाने के संकल्प के क्रम में अल्पसंख्यक मामलात विभाग के तत्वावधान में कार्यालय जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी के सौजन्य से शुक्रवार एक सितम्बर को दोपरह 12 बजे सोफिया गल्र्स कॉलेज में जिले के प्रबुद्धजनों, विषय विशेषज्ञों, विभागीय हितधारकों आदि से सुझाव आमन्ति्रत करने एवं गहन विचार विमर्श (मंथन) के लिए जिला स्तरीय कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। इसके अन्तर्गत विभाग द्वारा अपना वार्षिक प्रगति मूल्यांकन भी प्रदर्शित किया जाएगा। राजस्थान मिशन 2030 के क्रम में विभाग द्वारा अभी तक रसूलपुरा, केकडी एंव सरवाड़ में कार्यशालाओं का आयोजन किया जा चुका है।

जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक 22 सितम्बर को

     अजमेर, 31 अगस्त। जिला कलक्टर डॉ. भारती दीक्षित की अध्यक्षता में जिला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक आगामी 22 सितम्बर को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित होगी। यह जानकारी सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता श्री अशोक तंवर ने दी।

 

आवाज़ राजस्थान की


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *