ट्रक ने मारी सरपंच की कार के टक्कर

ट्रक ने मारी सरपंच की कार के टक्कर
Spread the love

ट्रक ने मारी सरपंच की कार के टक्कर
बाल बाल बचे सरपंच
4 गिरफ्तार
ग्रामीणों ने हाइवे पर जाम लगाकर भागते ट्रक को रोका

सरपंच, ग्रामीण देर रात कलेक्टर निवास पहुंचे, पुलिस की शिकायत की

शाहपुरा,13 फरवरी। शाहपुरा थाने के पास नगर परिषद के बाहर खड़ी कार के ट्रक चालक टक्कर मार कर भाग छुटा। इस दुर्घटना में दौलतपुरा सरपंच ओम वैष्णव बाल बाल बच गए।
जानकारी के अनुसार सरपंच वैष्णव कार को नगर परिषद के गेट के बाहर खड़ी कर जैसे ही अंदर की ओर बढ़े। भीलवाड़ा की ओर से आये एक ट्रक ने कार को टक्कर मारकर भाग निकला। सरपंच ने भाग कर नजदीक थाने में पहुंचे। जहां 112 की मदद से पुलिस व ग्रामीणों ने बिजयनगर मार्ग पर ट्रक का कई किलोमीटर तक पीछा किया। अरनिया घोड़ा ग्रामीणों ने पहले ही एनएच-148 भीम-उनियारा मार्ग पर जाम लगा कर सामने से आते ट्रक को रुकवाया। पीछे से पहुंची पुलिस ने ट्रक जप्त करते हुए ट्रक चालक बूंदी जिला निवासी सावरा गुर्जर को गिरफ्तार करते हुए 3 अन्य सवार लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।
ग्रामीण देर रात पहुंचे कलेक्टर के पास:– पुलिस के व्यवहार व कार्यवाही से असंतुष्ट प्रार्थी सरपंच वैष्णव व ग्रामीण देर रात कलेक्टर टी सी बोहरा के निवास पर पहुंच कर कार्यवाही करवाने की मांग की। सरपंच व ग्रामीणों ने कलेक्टर बोहरा से शिकायत करते हुए पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाया और कार्यवाही की मांग की।
इनका कहना था:- ट्रक चालक नशे में था। चालक व उसके ट्रक में सवार 3व्यक्तियों का मैंने मेडिकल करवाया। आरोपियों को बचाने का पुलिस पर आरोप मिथ्या है। पुलिस की ओर से हमने मामला दर्ज कर चालक को गिरफ्तार करते ट्रक जप्त किया। 3 अन्य को शांति भंग में गिरफ्तार किया। प्रार्थी ने रात10 बजे तक कोई लिखित रिपोर्ट नही दी। राजूराम पलासिया, थानाधिकारी, शाहपुरा


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *