Loksabha General Elections-2024 युवा सीए समूह ने किया मतदाताओं को जागरूक गले में पहनी शीट मेरा वोट होगा जरूर महत्वपूर्ण

Loksabha General Elections-2024 युवा सीए समूह ने किया मतदाताओं को जागरूक गले में पहनी शीट मेरा वोट होगा जरूर महत्वपूर्ण
Spread the love

लोकसभा आम चुनाव-2024

युवा सीए समूह ने किया मतदाताओं को जागरूक

गले में पहनी शीट मेरा वोट होगा जरूर महत्वपूर्ण

 

अजमेर, 20 अप्रेल। युवा सीए समूह ने मतदाता जागरूकता के लिए विशेष रूप से अभियान चलाया। युवा सीए मयंक गुप्ता ने कहा कि 26 अप्रेल को प्लेजेंट  आवर में सुबह-सुबह ही जाकर हमें वोट देना चाहिए। हम अपने घर-परिवार, आस-पड़ोस में सभी को वोट देने के लिए कहेंगे। सबको मिलकर वोट का त्यौहार बड़े उत्साह, उमंग और उल्लास से मनाना चाहिए।

सीए अक्षत जांगिड़ ने बताया कि हमें मतदान केंद्र पर वोट देने से पहले अपना एपिक कार्ड साथ में अवश्य ले जाना चाहिए। अगर किसी के पास एपिक कार्ड उपलब्ध नहीं हो तो चुनाव आयोग द्वारा बताए। अन्य 12 वैकल्पिक दस्तावेजों में से कोई एक दस्तावेज साथ ले जाना चाहिए।

जिला स्वीप टीम डॉ. समीक्षा वर्मा, नीतू चतुर्वेदी, तरुणा सहित सदस्यों ने मतदाता जागरूकता शपथ दिलाई। सभी ने अपने गले में एक मेरा वोट होगा जरूरी शीट पहन रखी थी। इस शीट पर एपिक कार्ड के अभाव में अन्य 12 वैकल्पिक दस्तावेज बताए गए थे। इन्हें ले जाकर कोई मतदाता अपना मतदान कर सकता है। सभी को प्रातः 7 बजे ही सबसे पहले अपना वोट देने के लिए संकल्प दिलाया। सभी सीए ने स्वस्थ लोकतंत्र के लिए मतदाता को जागरूक करते हुए स्वयं वोट देने का संकल्प दोहराया। इस अवसर पर सीए अमित जैन, सीए रजत जैन, सीए शुभम बाबेल, सीए प्रियांशी जैन, सीए दीक्षा भोजवानी, सीए राजेंद्र जांगिड़ सहित अन्य युवा सीए उपस्थित थे।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *