अबकी बार भाजपा 400 पार : रावत* शुक्रवार को कांकरदा भूणाबाय स्थित भाजपा अजमेर जिला देहात कार्यालय में जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के मुख्य आतिथ्य एवं क्लस्टर प्रभारी प्रसन्नचंद मेहता की अध्यक्षता में अजमेर लोकसभा बीजेपी क्लस्टर प्रवास की बैठक आयोजित

अबकी बार भाजपा 400 पार : रावत*  शुक्रवार को कांकरदा भूणाबाय स्थित भाजपा अजमेर जिला देहात कार्यालय में जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के मुख्य आतिथ्य एवं क्लस्टर प्रभारी प्रसन्नचंद मेहता की अध्यक्षता में अजमेर लोकसभा बीजेपी क्लस्टर प्रवास की बैठक आयोजित
Spread the love

*अबकी बार भाजपा 400 पार : रावत*

शुक्रवार को कांकरदा भूणाबाय स्थित भाजपा अजमेर जिला देहात कार्यालय में जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के मुख्य आतिथ्य एवं क्लस्टर प्रभारी प्रसन्नचंद मेहता की अध्यक्षता में अजमेर लोकसभा बीजेपी क्लस्टर प्रवास की बैठक आयोजित हुई। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव में अजमेर लोकसभा क्षेत्र से एक बार फिर भारी बहुमत से भाजपा को विजयी बनाने की रणनीति पर चर्चा की गई।

कार्यक्रम में पहुंचने पर सर्वप्रथम रावत और मेहता ने भाजपा विधायको एवं पदाधिकारियों के साथ दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जल संसाधन मंत्री रावत ने कहा कि, पिछले 10 वर्षों से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारा देश पूरे विश्व का प्रतिनिधित्व करने वाला देश बन चुका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भारत को “विकसित भारत” बनाने के संकल्प से आज हमारा देश एक सशक्त और मजबूत भारत बनकर उभरा है और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से अंतिम छोर के व्यक्ति तक लाभ पहुंच रहा है। महिलाओं, किसानों, युवाओं, उद्योगपतियों, मजदूरों, और फौजियों प्रत्येक वर्ग तक केंद्र की भाजपा सरकार की नीतियों का फायदा पहुंच रहा है। कश्मीर और राम मंदिर जैसे 70 सालों से लम्बित मुद्दे प्रधानमंत्री मोदी के ढृढ संकल्प से अल्प समय अवधि में ही निस्तारित कर दिए हैं। पूरा देश आज राममय है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति पूरे देशवासियों की समर्पणता से स्पष्ट है कि, इस बार लोकसभा चुनाव में संपूर्ण देशवासियों के अथाह आशीर्वाद और स्नेह से भारतीय जनता पार्टी निश्चित ही “अबकी बार 400 पार” के संकल्प को शत प्रतिशत रूप से प्राप्त करेगी। लेकिन हम सभी कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की नीतियों, योजनाओं और जनकल्याणकारी व विकास कार्यों की जानकारी प्रत्येक घर-घर तक पहुंचाएं। जिससे हमारे अजमेर लोकसभा क्षेत्र के जो मतदाता अभी भी विपरीत धाराओं के साथ बह रहे हैं वह भी प्रधानमंत्री मोदी की देश को एक सूत्र में पिरोने की धारा में साथ आकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर देश के विकास में अपना योगदान दे सके।

जिला प्रभारी बीरमदेव सिंह, देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा, शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी, विधायक रामस्वरूप लाम्बा, शत्रुघ्न गौतम, देहात महामंत्री जीतमल प्रजापत सहित सैकड़ों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

जय जय पुष्कर राज!!


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *