ब्लॉक स्तरीय नि:शुल्क साइकिल वितरण समारोह

ब्लॉक स्तरीय नि:शुल्क साइकिल वितरण समारोह
Spread the love

ब्लॉक स्तरीय नि:शुल्क साइकिल वितरण समारोह

61 पंचायतों में 2924 छात्राओं को दी जाएगी साइकिले

साइकिले पाकर छात्राओं के चहरे खिले

होनहार बेटियां घर, गांव, देश का नाम रोशन करने वाली होती है-बैरवा

शाहपुरा-देव कृष्ण राज पाराशर, 5फरवरी। ब्लॉक स्तरीय नि:शुल्क साइकिल वितरण समारोह वीर माता माणिक कंवर राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय शाहपुरा तथा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डाबला कचरा में विधायक मुख्य लालाराम बैरवा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुआ।
मां सरस्वती पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन के साथ समारोह का शुभारंभ हुआ। छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी।
इस मौके पर विधायक बैरवा ने कहा कि होनहार बेटियां देश का भविष्य है ये बेटियां शिक्षा, खेल के माध्यम से अपने घर, गांव के साथ आगे बढ़ती हुई देश का नाम भी रोशन करती है। विधायक ने मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी द्वारका प्रसाद से ब्लॉक स्तरीय विद्यालयों के बारे में जानकारी लेते हुए विद्यालयों की समस्याओं से आवगत करवाने को कहा तांकि विद्यार्थियों के लिए समस्याओं का निवारण कर सके।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रामेश्वर लाल बाल्दी जी ने विद्यालय की रैंकिंग फाइव स्टार हो बोर्ड परीक्षा परिणाम 100 फीसदी रहे एवं गुणवत्तापूर्ण रहे इस पर छात्राओं को विस्तृत जानकारी दी। समारोह में कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

61 पंचायतों में 2924 छात्राओं को दी जाएगी साइकिले:- समारोह में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी द्वारका प्रसाद ने बताया कि 61 पंचायतों में 2924 छात्राओं को दी जाएगी।

साइकिले पाकर छात्राओं के चहरे खिले:-राज्य सरकार द्वारा होनहार छात्राओं को साइकिल वितरण योजना के तहत अतिथियों व शिक्षा अधिकारियों द्वारा बांटी गई साइकिले पाकर छात्राओं के अपार हर्ष व्याप्त हो गया उनके चहरे खिल उठे।


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *