घर घर बांटे पीलेे चावल, मतदान केन्द्र पर आने का दिया न्यौता

घर घर बांटे पीलेे चावल, मतदान केन्द्र पर आने का दिया न्यौता
Spread the love

जिला कलक्टर की पहल रंग लाई।
आंगनबाडी कार्यकर्ता ने घर घर बांटे पीलेे चावल।
मतदान केन्द्र पर आने का दिया न्यौता।
शाहपुरा-देव कृष्ण राज पाराशर, 25 अप्रैल। लोकसभा के द्वितीय चरण के मतदान दिवस पर शत प्रतिशत मतदान करने के लिए शाहपुरा जिला कलेक्टर राजेंद्र सिंह शेखावत की नई पहल रंग लायी और आंगनबाडी कार्यकर्ताओं ने गांवों में घर घर जाकर मतदाताओं को पीले चावल बांटकर मतदान केन्द्रों पर आने का न्यौता देते हुए मतदान करने का आग्रह किया।
आपकों बतादें कि शाहपुरा जिला कलक्टर शेखावत ने  मतदान को बढ़ावा देने के उद्देश्य से स्विप कार्यक्रम के तहत जन जागरूकता अभियान के माध्यम से मतदान प्रतिशत बढ़ाने में योगदान देने वाले कर्मियों को सम्मानित करने की घोषणा की।
कलक्टर की इस घोषणा के तहत निंबाहेड़ा गांव में आंगनवाडी  कार्यकर्ता लाड देवी लक्षकार गांव का मतदान प्रतिशत बढाने, निष्पक्ष मतदान करने को लेकर घर घर जाकर व चौपाल पर नुक्कड़ सभा कर गीत एवं नृत्य के माध्यम से ग्रामीणों को पीले चावल बांटे और मतदाताओं को 26 अप्रैल को मतदान केन्द्र पर आने का न्यौता देते हुए अपना मत डालने का आग्रह किया। आंगनवाडी  कार्यकर्ता लक्षकार ने ग्रामीणों को बताया कि लोकतंत्र में मतदान करना सभी नागरिकों की जिम्मेदारी है अतः सभी ग्रामवासी शत प्रतिशत मतदान करें तथा लोकतंत्र निर्माण में अपनी सहभागिता निभाये।


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *