शाहपुरा पुलिस की नाकाबंदी , 15 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार।

शाहपुरा पुलिस की नाकाबंदी , 15 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार।
Spread the love

शाहपुरा पुलिस की नाकाबंदी

15 हजार का ईनामी बदमाश गिरफ्तार।
नारकोटिक्स टीम पर हमले का था आरोपी
शाहपुरा-देव कृष्ण राज पाराशर,22 अप्रैल। जिला पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार कांवट ने बताया कि राजस्थान में अतिरिक्त महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन द्वारा वांछित अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत शाहपुरा पुलिस ने सोमवार को शाहपुरा थाने के बाहर की जारही नाकाबंदी के दौरान 15हजार रुपये के ईनामी बदमाश को आज धर दबोचा।
पुलिस उपाधीक्षक रमेश तिवारी के अनुसार बुचकला थाना पीपाड जिला जोधपुर निवासी शेरू खान पिता अब्दुल मजीद गौरी जो वर्ष 2019 से नाकरकोटिक्स टीम पर हमले का आरोपी था। तिवारी ने बताया कि सोमवार सायं सूचना मिली कि उक्त आरोपी भीलवाड़ा की ओर से शाहपुरा की ओर आरहा है। शाहपुरा थानाधिकारी महावीर शर्मा, प्रभातीलाल, प्रहलाद, आशाराम व शाहपुरा थाने के जाप्ते के तहत एन्टी गेंगस्टर टास्क फोर्स के हैड कानि राकेश जाखड ने शाहपुरा थाने के बाहर मोर्चा संभाला नाकाबंदी शुरू की औऱ सामने से आरही कार को रुकवाकर आरोपी को गिरफ्तार किया।
यह था मामला:- उपाधीक्षक तिवारी ने बताया कि मामला 13 अगस्त 2019 का है। नारकोटिक्स ब्यूरो टीम, जोधपुर कोटडी मार्ग के अरनिया रासा गाँव के पास कोटडी की ओर से आरही एक कार को रुकवाया। जिसमें बैठे व्यक्ति सुरजा राम व बाबु लाल से 855 किलोग्राम डोडा पोस्त बरामद कर पुछताछ की जा रही थी। उसी समय एक बिना नम्बर की कार
शाहपुरा की तरफ से आई औऱ जिसमे बैठे व्यक्ति का नाम सुनिल डुडी उर्फ राहुल ने हिरासत में लिए सुरजा राम व बाबु लाल को एस्कॉर्ट कररहे था। पुलिस द्वारा पीछा करने पर सुनिल डुडी ने टीम पर हवाई प्रयास किया । करते हुए हवाई फायर किया। इसी प्रकरण में आरोपी शेरू खान उर्फ शेरू मोहम्मद तब से फरार चल रहा था। पुलिस ने हरसंभव तलाश के प्रयास किये।
इसे लेकर पुलिस अधीक्षक ने उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के लिए आरोपी पर 15हजार रु का ईनाम घोषित किया गया। जो सोमवार को पकड़ा गया। इस प्रकरण के अन्य आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके है।


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *