*विकास की रोशनी अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने हेतु संकल्पित हूं : मंत्री रावत* रविवार को मुहामी निवास पर पधारे पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के व अन्य आमजनों से जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत ने मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना और समाधान का विश्वास दिलाया। जनसुनवाई में स्थानांतरण से संबंधित लोगों का सैलाब उमड पड़ा।

*विकास की रोशनी अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने हेतु संकल्पित हूं : मंत्री रावत*  रविवार को मुहामी निवास पर पधारे पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के व अन्य आमजनों से जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत ने मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना और समाधान का विश्वास दिलाया। जनसुनवाई में स्थानांतरण से संबंधित लोगों का सैलाब उमड पड़ा।
Spread the love

*विकास की रोशनी अंतिम छोर के व्यक्ति तक पहुंचाने हेतु संकल्पित हूं : मंत्री रावत*

रविवार को मुहामी निवास पर पधारे पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के व अन्य आमजनों से जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत ने मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना और समाधान का विश्वास दिलाया। जनसुनवाई में स्थानांतरण से संबंधित लोगों का सैलाब उमड पड़ा।

इसके बाद जन आशीर्वाद प्राप्त करने के क्रम में कैबिनेट मंत्री रावत ग्राम भूडोल में खोड़ा माता मंदिर में आयोजित प्रसादी कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

इस अवसर पर स्नेहीजनों द्वारा दिये गए मान सम्मान हेतु हार्दिक आभार और धन्यवाद ज्ञापित किया और कहा कि, विकास की रोशनी समाज की अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति तक पहुंचे, इस दिशा में कार्य करने हेतु संकल्पबद्ध हूं।

जय जय पुष्कर राज!!


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *