जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के जनसंपर्क अभियान का आगाज

जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के जनसंपर्क अभियान का आगाज
Spread the love

मोदी के नेतृत्व में भारत बनेगा विकसित राष्ट्र : जल संसाधन मंत्री रावत

मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा अंतिम छोर के व्यक्ति को : भाजपा प्रत्याशी चौधरी

Ajmer News : 2 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत के नेतृत्व में लोकसभा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी के जनसंपर्क अभियान का आगाज भाजपा रूपनगढ़ मंडल से हुआ। जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत और लोकसभा सांसद प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत रूपनगढ़, भदूण, सिनोदिया, नोसल, भिलावट, कोटडी, जाजोता, पनेर, नवां, थल, पींगलोद, करकेडी, अमरपुरा, मोतीपुरा गांवो की मुख्य हथाई पर ग्राम वासियों का अपार जन आशीर्वाद एवं जन समर्थन प्राप्त किया। रूपनगढ में जन संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत और भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने सैकड़ो भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मुख्य बाजार में जुलूस के रूप में जन समर्थन रैली निकाली। जहां डीजे और ढोल की थाप पर भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामवासीयों ने झूमते हुए भाजपा पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील कर की।

सभी गांवों में जन आशीर्वाद एवं समर्थन हेतु पहुंचने पर ग्राम वासियों द्वारा फूल माला पहनाकर और साफा बंधवाकर सभी अतिथियों का स्वागत अभिनंदन किया और भारी बहुमत से भाजपा प्रत्याशी चौधरी को जीत का आशीर्वाद प्रदान किया।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत ने कहा कि, विधानसभा के चुनाव में मैंने आपसे वादा किया था पानी की समस्या के निराकरण के लिए और आपने अपना अपार आशीर्वाद देकर मुझे राजस्थान विधानसभा में पहुंचाया और भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने पुष्कर राज को सम्मान देते हुए मुझे कैबिनेट मंत्री बनाया, यह सब जनता के आशीर्वाद से संभव हुआ। उसी का परिणाम है कि अब चंबल का पानी हमारे पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के तालाबों, नदियों, बांधों में, पुष्कर राज में, मुहामी व कायड तालाब में होते हुए सींगला बांध तक लाया जाएगा। जिससे हमारे क्षेत्र के पानी की समस्या समाप्त होगी। यह सब संभव हुआ है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनने से। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में आज हमारा भारत देश पूरे विश्व का नेतृत्व कर रहा है। अब हमारा फर्ज बनता है कि आने वाले 26 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी को भारी बहुमत से जीताकर नरेंद्र मोदी को मजबूत बनावे, जिससे नरेंद्र मोदी का भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प पूरा हो सकेगा।

भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि, मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार द्वारा अनेको जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई है। जिससे देश के प्रत्येक वर्ग और तबके को समानता का अधिकार मिला है और मोदी सरकार की प्रत्येक योजनाओं का लाभ देश में अंतिम छोर तक के व्यक्ति को मिल रहा है। अब हमारा फर्ज है कि हमें मोदी के नेतृत्व को खोना नहीं है और मतदान दिवस को भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराकर मोदी को मजबूत बनाना है।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *