क्षेत्र का विकास ही प्राथमिकता : रावत* *_पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने ग्राम गुढ़ा में किया विधायक कोष से नवनिर्मित खुले बरामदे का लोकार्पण_*

क्षेत्र का विकास ही प्राथमिकता : रावत*  *_पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने ग्राम गुढ़ा में किया विधायक कोष से नवनिर्मित खुले बरामदे का लोकार्पण_*
Spread the love

*क्षेत्र का विकास ही प्राथमिकता : रावत*

*_पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत ने ग्राम गुढ़ा में किया विधायक कोष से नवनिर्मित खुले बरामदे का लोकार्पण_*

क्षेत्र का विकास ही मेरी पहली प्राथमिकता है। इसके लिए किसी प्रकार के धन की कमी नहीं आने दी जाएगी। सत्ता परिवर्तन के साथ ही पुष्कर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों में रोड़े अटकाये जाने का काम किया जा रहा है। लेकिन नशा सबका टूटता है। क्षेत्र की जनता शीघ्र ही काम में रोड़े हटाने वालों की सत्ता के नशे को आने वाले चुनाव में भारी वोटों के अंतराल से हराकर तोड़ने वाली है और वही जनता की जीत है। रामनवमी के शुभ मौके पर कोटा माताजी के आने वाली यात्रियों के लिए शुभ कार्य का लोकार्पण हुआ है। जो एक शुभ संयोग है। यह बात पुष्कर विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव सुरेश सिंह रावत ने ग्राम गुढ़ा में खोड़ा माताजी के स्थान पर विधायक कोष की राशि 4 लाख से नव निर्मित खुले बरामदे के लोकार्पण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि कही।

कार्यक्रम में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा विधायक रावत की ढोल धमाकों के साथ विधिवत अगवानी की गई और बड़े उत्साह से अतिथियों का स्वागत सत्कार किया गया।

इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य श्रवण सिंह रावत, प्रधान प्रतिनिधि अर्जुन सिंह रावत, सरपंच प्रतिनिधि पवन मेघवंशी सहित सैकड़ों की संख्या में गणमान्य जन उपस्थित उपस्थित रहे।

इसी केसाथ ही क्षेत्र में आयोजित विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भी सम्मिलित होकर विधायक रावत ने अपनों से मुलाकात की।

जय जय पुष्कर राज!!


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *