*ग्राम पंचायत स्तरीय जनसुनवाई का हो रहा है आयोजन*  *उपखण्ड स्तर पर गुरूवार 13 तथा जिला स्तर पर 20 जुलाई को होगी जनसुनवाई* 

*ग्राम पंचायत स्तरीय जनसुनवाई का हो रहा है आयोजन*   *उपखण्ड स्तर पर गुरूवार 13 तथा जिला स्तर पर 20 जुलाई को होगी जनसुनवाई* 
Spread the love

*ग्राम पंचायत स्तरीय जनसुनवाई का हो रहा है आयोजन*

*उपखण्ड स्तर पर गुरूवार 13 तथा जिला स्तर पर 20 जुलाई को होगी जनसुनवाई*

 

 

अजमेर, । जन अभियोग निराकरण के सम्बन्ध में आज ग्राम पंचायत स्तरीय जनसुनवाई गुरूवार 6 जुलाई को हो रही है आयोजित तथा उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई गुरूवार 13 तथा जिला स्तर पर जनसुनवाई 20 जुलाई को प्रातः 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगी।

 

लोक सेवाओं की सहायक निदेशक देविका तोमर ने बताया कि सरकार द्वारा जन अभियोग निराकरण के सम्बन्ध में जनसुनवाई कर आमजन को राहत पहुंचाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है। ग्राम पंचायत स्तर पर जनसुनवाई एवं समाधान व्यवस्था जिले के समस्त 325 ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर माह के आज गुरूवार 6 जुलाई को आयोजित वीसी के माध्यम से की जा रही है ।

इस जनसुनवाई की उच्च स्तर से मॉनिटीरिंग की जा रही है । राज्य की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा द्वारा उपखण्ड क्षैत्र पीसांगन की बुधवाड़ा, नसीराबाद की झड़वासा तथा अजमेर की गोडियावास ग्राम पंचायतों का वीसी के माध्यम से पर्यवेक्षण कि सूचना है ।

 

उन्होंने बताया कि इसी प्रकार उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई माह के द्वितीय गुरूवार 13 तथा जिला स्तरीय जनसुनवाई तृतीय गुरूवार 20 जुलाई को की जाएगी। उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई उपखण्ड अजमेर की कलेक्ट्रेट स्थित भारत निर्माण सेवा केन्द्र, टॉडगढ़, रूपनगढ, किशनगढ एवं पुष्कर की उपखण्ड कार्यालय में, उपखण्ड केकड़ी, सरवाड, सावर, मसूदा, भिनाय, अंराई एवं पीसांगन की सम्बन्धित पंचायत समिति में तथा उपखण्ड ब्यावर की जनसुनवाई पंचायत समिति जवाजा में होगी। नसीराबाद उपखण्ड की जनसुनवाई के लिए श्रीनगर पंचायत समिति का स्थान निर्धारित किया गया है। जिला स्तरीय जनसुनवाई तृतीय गुरूवार 20 जुलाई को कलेक्ट्रेट परिसर में होगी।

आवाज़ राजस्थान की

विजय कुमार पाराशर


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *