विकसित भारत संकल्प यात्रा ग्राम पंचायत लुलांस व भोजपुर में लाभार्थियों का शिविर शाहपुरा-राजेंद्र पाराशर। विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर आज ग्राम पंचायत लुलांस व भोजपुर में आहूत हुआ। इस मौक़े पर शिविर में शिविर में एस डी एम श्री पुनीत गेलडा ने लाभार्थियों से केंद्र सरकार द्वारा हर व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के प्रयास से अधिकाधिक मात्रा में जुड़ने तथा लाभान्वित होने का आग्रह किया। शिविर में बड़ी संख्या में लाभार्थी उपस्थित रहे एवं कुछ लाभार्थियों को उज्ज्वला योजना का कीट कैंप में ही वितरित किये गए।

विकसित भारत संकल्प यात्रा  ग्राम पंचायत लुलांस व भोजपुर में लाभार्थियों का शिविर  शाहपुरा-राजेंद्र पाराशर। विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर आज ग्राम पंचायत लुलांस व भोजपुर में आहूत हुआ। इस मौक़े पर शिविर में शिविर में एस डी एम श्री पुनीत गेलडा ने लाभार्थियों से केंद्र सरकार द्वारा हर व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के प्रयास से अधिकाधिक मात्रा में जुड़ने तथा लाभान्वित होने का आग्रह किया। शिविर में बड़ी संख्या में लाभार्थी उपस्थित रहे एवं कुछ लाभार्थियों को उज्ज्वला योजना का कीट कैंप में ही वितरित किये गए।
Spread the love

विकसित भारत संकल्प यात्रा

ग्राम पंचायत लुलांस व भोजपुर में लाभार्थियों का शिविर

शाहपुरा-राजेंद्र पाराशर। विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर आज ग्राम पंचायत लुलांस व भोजपुर में आहूत हुआ।
इस मौक़े पर शिविर में शिविर में एस डी एम श्री पुनीत गेलडा ने लाभार्थियों से केंद्र सरकार द्वारा हर व्यक्ति तक जनकल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने के प्रयास से अधिकाधिक मात्रा में जुड़ने तथा लाभान्वित होने का आग्रह किया। शिविर में बड़ी संख्या में लाभार्थी उपस्थित रहे एवं कुछ लाभार्थियों को उज्ज्वला योजना का कीट कैंप में ही वितरित किये गए।
शिविर में भाजपा जिला उपाध्यक्ष अविनाश जीनगर, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष कन्हैया लाल धाकड़, विधान सभा सह संयोजक बजरंग सिंह तहनाल, यात्रा संयोजक महावीर सैनी व भंवर बलाई, पूर्व प्रधान गोपाल गुर्जर , पंचायत समिति सदस्य शंकर गुर्जर, सरपंच लोकेश सुवालका सहित अन्य जनप्रतिनिधियों ने व विभागीय अधिकारियों ने प्रधानमंत्री द्वारा लाभार्थियों के लिए चलाई जा रही योजनाओं के बारे में ग्रामीणों को विस्तृत जानकारी दी तथा लाभार्थियों को इन योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाने के लिए शिविर में प्रेरित किया।
इस सन्दर्भ में सभी विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों द्वारा अपने-अपने विभाग की योजनाओं को विस्तृत तौर पर बताया व समझाया।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *