‘चलो गांव की ओर…’ राजस्थान में भाजपा ने लोकसभा और राज्यसभा चुनाव की रणनीति बनाई

‘चलो गांव की ओर…’ राजस्थान में भाजपा ने लोकसभा और राज्यसभा चुनाव की रणनीति बनाई
Spread the love

Jaipur: राजस्थान में लोकसभा और तीन सीटों पर राज्यसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी रणनीति बनाने के लिए कोर ग्रुप की अहम बैठक बुलाई है। इस बैठक में चुनावी मुद्दों, समीकरणों, और टिकट वितरण पर मंथन किया गया है।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित प्रमुख नेताओं ने चुनावी रणनीति को लेकर चर्चा की। इस बैठक में नेताओं के बीच पुराने गिले-शिकवे दूर करने और आपसी सामंजस्य मजबूत करने के लिए शेयरिंग-केयरिंग के फार्मूले पर भी काम किया गया है।

इस अभियान के तहत, भाजपा गांवों में लोगों से संवाद करेगी और ‘चलो गांव की ओर’ अभियान के चलते राजस्थान सरकार और प्रदेश में रहेंगे। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता तीन दिन तक गांवों में रात्रि विश्राम करेंगे।

भाजपा ने लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति बना ली है, और देश में हर वर्ग तक पहुंचने के लिए तैयारी शुरू की है। भाजपा ने ‘चलो गांव की ओर’ अभियान का आगाज किया है, जिसमें मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सहित सभी मंत्री और विधायक शामिल रहेंगे।

बीजेपी ने 4 से 11 फरवरी तक सभी गांवों में पहुंचने का लक्ष्य तय किया है और इस अभियान में 85 हजार से अधिक भाजपा कार्यकर्ता भाजपा के नेतृत्व में एक दिवसीय रात्रि प्रवास करेंगे।

इस अभियान को लेकर प्रदेश समिति का गठन किया गया है, जिसमें गांव चलो अभियान के लिए विभिन्न स्तरों पर समितियाँ बनाई गई हैं। भाजपा के नेता ने यहाँ तक कहा है कि इसके बाद भी लोकसभा चुनाव को लेकर हर 15 दिन में गतिविधियां जारी रहेंगी।

इस अभियान के दौरान सीधा संवाद करने के लिए भी तैयारी की गई है और बीजेपी ने गांवों में विकसित भारत संकल्प यात्रा के साथ जुड, ब्रांड एम्बेसेडर बनाने और नमो ऐप डाउनलोड कराने का कार्य भी किया जाएगा।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *