शादी से लौट रहे दंपति की कार पर हमला

शादी से लौट रहे दंपति की कार पर हमला
Spread the love

शादी से लौट रहे दंपति की कार पर हमला

लूट के मंसूबे से कई किलोमीटर तक किया पीछा करने का आरोप

हमलावरों द्वारा फायर करने संदेह

शाहपुरा-राजेन्द्र पाराशर,5फरवरी। शादी समारोह से देर रात कादेड़ा से शाहपुरा लौट रहे एक दम्पति की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने कार का पीछा कर कार पर हमले का प्रयास किया। दम्पति ने यह भी संदेह जताया कि अज्ञात व्यक्ति लूट की नीयत से कार का पीछा करने के दौरान हमलावरों ने फायर भी किया। पीड़ित ने शाहपुरा थाने में घटना की जानकारी देते हुए रिपोर्ट दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह था मामला:- तेली मोहल्ला निवासी रामधन तेली43 अपने साले के बच्चे की बारात में कादेड़ा(केकड़ी) गया था। रविवार रात अपनी पत्नी व दो मासूम बच्चे, बच्ची के साथ कार द्वारा शाहपुरा के लिए रवाना हुए। कजोड़िया चौराहे से एक कार द्वारा उनकी कार का पीछा करने का शक हुआ। रहड़ आते आते पीछे कार चालक बार बार कार को ओवरटेक का प्रयास करने लगे। तेली ने बताया कि हमलावर पाइप से कार पर हमला करने का प्रयास कर रहे थे। एक बार तो आगे बढ़कर कार को उसकी कार के आड़े लगा दी थी। कार को पीछे लेकर अचानक सामने से आरहे ट्रक की आड़ लेकर आगे निकल गया। रास्ते में तेली टोपा गाँव में सड़क के किनारे चल रहे समारोह में चिल्लाते हुए बीबी बच्चों को लेकर जा पहुंचे।
ग्रामीणों ने घबराए दम्पति व बच्चों को ढांढस बंधाया। इसी दौरान आमलदा निवासी महेश शर्मा अपने परिजनों के साथ कार लेकर निकल रहा था। सड़क पर लोगों की भीड़ देखकर रोका तो पीड़ित तेली का परिचित निकल गया। थोड़ी देर बाद हिम्मत कर दोनों कारे शाहपुरा की ओर रवाना हुई। शाहपुरा चंबल पम्प हाउस बाईपास के नजदीक पहुंचे वहां खड़े अज्ञात हमलावरों ने फिर कारो को रुकवाने का प्रयास करने लगे।

हवाई फायर की आवाज सुन आये दहशत में:- घबराए दोनों कार चालकों ने जैसे ही रफ्तार बढ़ाई दोनों कार चालक हवाई फायर की आवाज सुनकर दहशत में आगये। शर्मा पहले फुलियागेट चौराहे पर पहुंचकर पार्षद हमीद खान कायमखानी वहां बैठे लोगों को सूचना दी।

होटल में घुसकर बचाई जान:- इधर हमलावर फिर भी तेली की कार का पीछा गाँधीवाटिका तक किया और बाद में भाग छुटे। फायर से जोरदार दहशत में आये तेली ने वाटिका के पास ढाबे में अपनी कार मोड़ दी और दम्पति दोनों बच्चों सहित होटल में घुसकर जान बचाई। फुलियागेट चौराहे हल्ला होने पर पास की बस्ती से कई लोग आगये।

कार को पहुंचाया नुकसान:- पीड़ित तेली ने बताया कि हमलावरों ने चलती कार से बाहर निकल कर मेरी कार पर पाइप डंडों से हमला कर कार को नुकसान पहुंचाया।
हमला लूट की नीयत से या व्यक्तिगत दुश्मनी के कारण:- यह जानने का प्रयास कर रही है कि घटना के पीछे लूट की नीयत थी या हमलावरों की प्रार्थी से कोई निजी दुश्मनी तो नही है। पुलिस जांच के बाद खुलासा करेगी।
सीसी कैमरे खंगाल रहे है:- इस घटना को लेकर थानाधिकारी राजू राम ने बताया कि फायर की सूचना मिली थी। मैंने जाप्ता भिजवाया। घटना की तस्दीक करने के लिए मौके पर गए। इस मार्ग पर पेट्रोल पंप व अन्य सीसी कैमरे खंगाल रही है। रिपोर्ट के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *