अवैध खनन के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही व गर्मी में पेयजल व्यवस्था सुचारू रखें

अवैध खनन के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही व गर्मी में पेयजल व्यवस्था सुचारू रखें
Spread the love

कलक्टर एसपी ने ली अधिकारियों की ली बैठक।
अवैध खनन के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के दिये निर्देश।
गर्मी में पेयजल सुचारू रखने के निर्देश।
शाहपुरा-देव कृष्ण राज पाराशर, 8मई। जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बुधवार को जिला कलेक्टर राजेन्द्र सिंह शेखावत, पुलिस अधीक्षक राजेश कांवत, अतिरिक्त जिला कलेक्टर सुनील पूनियाँ की अगुवाई में राजस्व अधिकारियों की बैठक हुई। जिला कलेक्टर शेखावत ने राजस्व अधिकारियों एवं माइनिंग इंजीनियरों को अवैध खनन के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिए। रास्तों के प्रकरणों एवं नामांतरण के प्रकरणों को जल्द से जल्द निस्तारित करने पर भी जोर दिया।
जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ साप्ताहिक बैठक आयोजित करके आमजन की समस्याओं एवं प्रशासनिक समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया गया।
गर्मी में पेयजल सुचारू रखें: अधिकारियों की बैठक के बाद जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी एवं चंबल विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर शेखावत ने जिले की जल संबंधी समस्याओं से परेशान आमजन को जल उपलब्ध कराने एवं उनकी समस्याओं के जल्द से जल्द निस्तारण करने और जल जीवन मिशन योजना की कार्य प्रगति को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा देते हुए गर्मी में पेयजल सुचारू रखने के निर्देश दिए।
बैठक में एसडीओ जहाजपुर सुरेंद्र पाटीदार, शाहपुरा एसडीएम निरमा विष्णोई, एसडीओ फुलियाकला राजकेश मीणा, एसडीओ बनेडा श्रीकांत व्यास आदि अधिकारी उपस्थित थे।


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *