‘हमारा लक्ष्य राहुल काे देश का PM बनाना’ सोनिया गांधी के सामने डोटासरा का बड़ा बयान | Modi सरकार पर भड़के Pilot

‘हमारा लक्ष्य राहुल काे देश का PM बनाना’ सोनिया गांधी के सामने डोटासरा का बड़ा बयान | Modi सरकार पर भड़के Pilot
Spread the love

 जयपुर। राजस्थान की राजनीति में कांग्रेस के लिए बुधवार का दिन काफी अहम रहा। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) ने राजस्थान से राज्यसभा के लिए नामांकन भरा। राजस्थान से सोनिया गांधी के राज्यसभा पहुंचने के कई सिहासी मायने माने जा रहे हैं। एक उच्चन सदन में राजस्थान के हित की आवाज उठाएंगी? केंद्र पर दवाब बनेगा? सोनिया गांधी नेतृत्व में कांग्रेस राजस्थान में लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी? राजस्थान में राज्यसभा की तीन सीटें हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की खाली हुई सीट पर सोनिया गांधी ने राज्यसभा के लिए नामांकन भरा है। सोनिया के नामांकन के दौरान राहुल, प्रियंका, अशोक गहलोत, गोविंद सिंह डोटासरा सहित प्रदेश के कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे। इस दौरान पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बड़ा देते हुए कहा-‘हम जान लगा देंगे, हमारा एक ही लक्ष्य कि हमारा नेता राहुल गांधी देश का प्रधानमंत्री बनें।’

‘राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनाना हमारा लक्ष्य’

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि बहुत बड़ी बात है कि सोनिया गांधी के साथ राहुल और प्रियंका भी आए हैं। यह हमारे लिए बहुत हर्ष की बात है। खुशी है। पूरे राजस्थान में इस निर्णय का जोरदार स्वागत हो रहा है। इससे हमें बल मिलेगा, कांग्रेस मजबूत होगी और सोनिया गांधी के नेतृत्व में हम लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। मैं पार्टी के तमाम वर्कर की ओर से निवेदन करता हूं कि हम जान लगा देंगे, हमारा एक ही लक्ष्य है कि हमारा नेता राहुल गांधी देश का प्रधानमंत्री बने।

Modi सरकार पर भड़के Pilot, कहा-‘ किसानों के साथ धोखा हुआ है!’ Farmer Protest | Kisan Andolan

Pilot angry at Modi government, said- ‘Farmers have been cheated!’ Farmer Protest Farmer Movement

 


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *