Loksabha general elections -2024 व्यय पर्यवेक्षक से की जा सकती है शिकायत

Loksabha general elections -2024  व्यय पर्यवेक्षक से की जा सकती है शिकायत
Spread the love

लोकसभा आम चुनाव-2024

व्यय पर्यवेक्षक से की जा सकती है शिकायत

अजमेर, 29 मार्च। भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा आम चुनाव-2024 लोकसभा संसदीय क्षेत्र अजमेर के लिए नियुक्त चुनाव पर्यवेक्षक (व्यय) से चुनाव सम्बन्धी शिकायत एवं समन्वय के लिए सम्पर्क किया जा सकता है।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी लोकेश कुमार गौतम ने बताया कि अजमेर के लिए व्यय पर्यवेक्षक आर. भूपति आईआरएस है। इनसे मोबाईल एवं टेलीफोन नम्बर 9468922731 एवं 0145-2990369 पर सम्पर्क किया जा सकता है। भूपति से सर्किट हाऊस अजमेर के मुख्य भवन के कमरा संख्या 5 में दोपहर 3 बजे से 4 बजे तक मिला भी जा सकता है ।

राजस्थान के स्थापना दिवस पर शनिवार को सजेगी सांस्कृतिक संध्या

     अजमेर, 29 मार्च। विरासत और संस्कृति के पर्व राजस्थान दिवस पर शनिवार 30 मार्च को सायं 7 बजे सूचना केन्द्र, अजमेर के मुक्ताकाशी रंगमंच में सांस्कृतिक संध्या का आयोजन होगा। पर्यटन विभाग और जिला प्रशासन, अजमेर के संयुक्त तत्वावधान में राजस्थानी अंचलों के कलाकारों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी जाएगी। कार्यक्रम का शुभारंभ कैलाश सोलंकी के नगाड़ा वादन के साथ होगा।  राजेश भाट द्वारा कच्छी घोड़ी नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी। इसी क्रम में गोपाल बंजारा एव दल द्वारा नाटक के माध्यम से मतदान जागरूकता संदेश दिया जाएगा तथा मतदान पर आधारित राजस्थानी नृत्य की प्रस्तुति दी जाएगी। सुरंगानंद देवड़ा के दल द्वारा राजस्थानी गायन प्रस्तुत किया जाएगा। कार्यक्रम में  राम शर्मा एवं दल द्वारा ब्रज की फूलों की होली एवं मयूर नृत्य भी दर्शकों के आकर्षण का केन्द्र रहेगा। इसके अतिरिक्त संजय सेठी द्वारा मांडना एवं रंगोली के माध्यम से मतदान का संदेश दिया जाएगा। कार्यक्रम में समस्त अजमेरवासी आमंत्रित हैं।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *