पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘नकली सीआई’

पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘नकली सीआई’
Spread the love

पुलिस के हत्थे चढ़ा ‘नकली सीआई’
रौब झाड़कर ऐंठ चुका पैसा व मोबाइल
शाहपुरा। क्षेत्र में कुछ माह से नक़ली शाहपुरा थानाधिकारी बनकर घुमरहा एक व्यक्ति रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
जानकारी के अनुसार कुछ माह से उक्त व्यक्ति खुद को शाहपुरा थानाधिकारी बताते हुए कई दुकानदारों, लोगों को झांसे में लेकर मूर्ख बनाता आरहा था। एक पीड़ित थाने पहुंच कर शिकायत की। तब पुलिस हरकत में आई और कथित व्यक्ति को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।
शाहपुरा के एक मोबाइल व्यवसायी दिनेश मीणा ने पत्रिका को बताया कि एक व्यक्ति अपने आपको थानाधिकारी बताते हुए 20 फरवरी को उसकी दुकान से 18हजार रुपये की कीमत का मोबाइल लेगया औऱ बदले में मोबाइल की न्यूनतम राशि जमा करवाई। शेष रकम नही देने पर दुकानदार मीणा ने उसके मोबाइल पर बकाया रकम लेने के लिए तकाज़ा किया तो पुलिस का रौब झाड़ने लगा।
शाहपुरा निवासी वाहन चालक श्रवण खटीक ने पत्रिका को बताया कि उक्त व्यक्ति अपने आप को सीआई बताकर कईं मर्तबा कार किराये से ले गया। बार बार वाहन का भाड़ा मांगने पर पुलिस का रौब जाड़कर डराने लगा। खटीक ने बताया कि असल पुलिस अधिकारी इस तरह का व्यवहार नही कर सकते। आशंका होने पर शिकायत लेकर थाने पहुंचा। चालक की शिकायत पर पुलिस ने सन्दिग्ध व्यक्ति को थाने लाकर पूछताछ कर रही है।


Spread the love

shahpura

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *