राष्ट्रीय स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शाहपुरा जिले के 9 खिलाड़ी लेंगे भाग जिला कलेक्टर ने खिलाड़ियों का स्वागत कर किया विदा

राष्ट्रीय स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शाहपुरा जिले के 9 खिलाड़ी लेंगे भाग  जिला कलेक्टर ने खिलाड़ियों का स्वागत कर किया विदा
Spread the love

राष्ट्रीय स्तरीय तैराकी प्रतियोगिता में शाहपुरा जिले के 9 खिलाड़ी लेंगे भाग

जिला कलेक्टर ने खिलाड़ियों का स्वागत कर किया विदा

शाहपुरा- राजेन्द्र पाराशर। राष्ट्रीय स्तरीय 67 वीं तैराकी प्रतियोगिया (14आयु वर्ग) 3 जनवरी से दिल्ली में आयोजित होने जा रही है।

शाहपुरा के स्विमिंग कोच योगेश बघेरवाल की अगुवाई में चारों खिलाड़ी लोकेंद्र सिंह खंगारोत, मिस्टी शर्मा, भूमि बघेरवाल व निधि दहिया राजस्थान टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।
*19आयु वर्ग के 5 खिलाड़ियों का भी चयन:- शाहपुरा जिले के 5 तैराको का भी राष्ट्रीय स्तर पर चयन हुआ।
प्रताप सिंह ने बताया कि 19 वर्ग छात्र- छात्रा में कृष्णा चावला, दक्ष ओझा, स्वस्ति कँवर राणावत 17 वर्ष छात्र में मोहम्मद अनस और आदित्य लक्षकार का चयन हुआ। ये तैराक 3 जनवरी 24 से 9जनवरी 24 तक दिल्ली में आयोजित 67 वी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे। तैराकों के चयन में भीलवाड़ा तैराकी संघ के सचिव नरेश बुलिया, कोच योगेश छीपा, फिरदौस कायमखानी ने प्रशिक्षण दिया। शाहपुरा स्वीमिंग पुल के स्टाफ का भी सकारात्मक सहयोग रहा।
*कलक्टर ने किया स्वागत:- इन खिलाड़ियों का राष्ट्रीय स्तर पर इस प्रतियोगिता में चयन होने पर जोधपुर में आयोजित चयन शिविर में जाने से पूर्व शाहपुरा जिला कलेक्टर टी सी बोहरा ने चयनित खिलाड़ियों का होंसलाफ़जाई करते हुए माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया। इस मौके पर कोच योगेश बघेरवाल का भी स्वागत किया तथा कलेक्टर बोहरा ने शाहपुरा तैराकी संघ के सभी सदस्यों का आभार जताया।


Spread the love

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *